अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

लालगंज, प्रतापगढ़। कोतवाली के नेशनल हाइवे पर सगरा सुंदरपुर बाजार मे बुधवार की सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। एक पचीस वर्षीय युवक स्कूटी से कहीं जा रहा था। इस बीच सगरा सुंदरपुर मे सुबह पांच बजे किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को लेकर व्यापारियो की भी भीड़ जमा हो गयी। काफी प्रयास के बावजूद मृतक के शव की पहचान नही हो सकी। हालांकि दुर्घटना स्थल पर मिली बाइक पर जौनपुर जिले का पंजीकरण नंबर अंकित देखा गया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजवाया है।

 

 

चार आरोपियो के खिलाफ मारपीट व धमकी का केस

लालगंज, प्रतापगढ़। कोतवाली पुलिस ने रंजिशन हुई मारपीट व गालीगलौज को लेकर चार आरोपियो के खिलाफ मंगलवार की रात केस दर्ज किया है। कोतवाली के बासूपुर निवासी अभय प्रताप सिंह पुत्र मंगलमूरत ने दी गई तहरीर मे कहा है कि बीती पांच दिसंबर को रंजिश को लेकर गांव के हरिशरण सिंह पुत्र लालबहादुर, संतोष सिंह पुत्र हरिशरण, अजीत सिंह पुत्र हरिशरण व प्रिंस सिंह पुत्र संतोष सिंह ने उसे लाठी डंडे से मारापीटा। विरोध करने पर आरोपियो ने गाली देते हुए जानलेवा धमकी दी।

 

 

तीन आरोपियो के खिलाफ धमकी व गालीगलौज का मुकदमा

लालगंज, प्रतापगढ़। कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियो के खिलाफ मारपीट तथा गालीगलौज व धमकी का केस दर्ज किया है। कोतवाली के भटनी निवासी इंद्र नारायण के पुत्र संतोष तिवारी ने दी गई तहरीर मे कहा है कि बीती दो दिसंबर को परिवार के रामकुमार तिवारी तथा रामकुमार की पत्नी ऊषा व रामकुमार की पुत्री अर्चना ने रंजिश को लेकर उसे डण्डे से मारापीटा। शोर मचाने पर आरोपियो ने गाली देते हुए जानलेवा धमकी दी।