आबादी की जमीन पर विपक्षी कर रहे जबरन निर्माण, विरोध पर की घर में घुसकर लाठी-डंडे से पिटाई

 

पट्टी, प्रतापगढ़। आबादी की जमीन पर जबरन अवैध निर्माण कर रहे दबंगों ने विरोध पर महिला को घर में घुसकर मारपीट कर तोड़फोड़ करने व गहने छीनने का पीड़िता आरोप लगाया है। मामला पट्टी कोतवाली के सरसतपुर रामनगर गांव का।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सरसतपुर रामनगर गांव निवासिनी सुनीता देवी पत्नी हृदय शंकर ने पुलिस को लिखित शिकायत ही प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी आबादी की जमीन जिसका वाद न्यायालय में चल रहा है, बावजूद इसके विवादित भूमि पर पड़ोसी विमला देवी पत्नी जगन्नाथ व विमला की बहन का लड़का सूर्य प्रकाश पुत्र रामदास के द्वारा अवैध रूप से निर्माण कार्य किया जा रहा था,

जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है जब उसने विरोध किया तो आरोप है कि शनिवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास दबंग पड़ोसी एकजुट होकर उस पर टूट पड़े इस दौरान जब वह अपनी जान बचाकर अपने घर में भागी तो आरोप है कि दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर उसे जमकर लाठी-डंडे से मारा-पीटा और गहने भी छीन ले गए और जान से मारने की धमकी भी दी।

मामले की नामजद शिकायत आज रविवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस से करते हुए न्याय की फरियाद लगाई है, कोतवाली पुलिस पीड़िता की तहरीर पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।