गाजीपुर।

 

Slug— **अखिलेश यादव ने पखनपुरा में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित 2022 में बनेगी सपा की सरकार***

 

रिपोर्ट -बरमेशवर राय गाजीपुर

 

गाजीपुर के पखनपुरा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उड़न खटोला 1:10 पर पहुंचे।जहां मौजूद नेता व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया उसके बाद अखिलेश यादव ने मीडिया के साथ प्रेस वार्ता की। मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से पूर्वांचल एक्सप्रेसवें बनकर तैयार हुआ है हमारी सरकार की देन है, और भाजपा फीता काटने का काम कर रही है।

 

आगे उन्होंने कहा कि पखनपुरा में जो अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा एवं सब्जी मंडी किसानों के लिए बनना था वह भाजपा सरकार यहां से अन्य जगह ले कर चली गई। हमारी सरकार बनेगी तो यहां पर अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा और किसानों के लिए सब्जी मंडी का निर्माण कराया जाएगा। जिससे युवाओं और किसानों को रोजगार मिलेंगे ।

 

इस मौके पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षओमप्रकाश सिंह संजय चौहान पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह अहमदाबाद से पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी बलिया के सपा नेता एवं पूर्व मंत्री नारद राय पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी सहित तमाम समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे। अखिलेश यादव अपने संबोधन के बाद विजय रथ में सवार होकर पखनपुरा से आजमगढ़ होते हुए लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

 

बाइट- अखिलेश यादव