जमीनी रंजिश में दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे व ईंट पत्थर दर्जन भर लोग हुए घायल

 

मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

पट्टी,प्रतापगढ़। जमीनी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर दोनों तरफ से दर्जन भर लोगों को आई चोटें, सभी घायल पट्टी कोतवाली आए और एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रायपुर गांव के रहने वाले नन्हे ने पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी जमीन पर पड़ोसी इरफान आदि कब्जा कर रहे थे, वह जब विरोध करने गया तो आरोप है कि वह लोग लाठी-डंडा व ईंट-पत्थर चलाने लगे.

इस दौरान एक पक्ष से जहां नन्हें, मोहम्मद सैफ, इसराइल, राबिया, हसरत, सन्ने जहां घायल हुए हैं वहीं दूसरे पक्ष से इरफान, अशरफ, जमीला, अफसर, सिकंदर समेत कुल 12 लोग घायल हुए हैं।

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है, पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी पट्टी भेजा है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वही इस मारपीट का एक लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, पुलिस हर पहलू के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।