बाइक अनियंत्रित होने से सड़क पर गिरकर महिला हुई घायल सीएचसी में चल रहा इलाज

 

पट्टी,प्रतापगढ़। तहसील क्षेत्र के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पचौरी गांव की रहने वाली हसीना बानो पत्नी मुस्ताक अली अपने पति के साथ रानीगंज थाना क्षेत्र के करीब एक शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी

इस दौरान वह बाइक से जब पूरे घना जंगल के समीप पहुंची थी तो सड़क में बने गड्ढे से बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे महिला सड़क पर गिर गई और उसे गंभीर रूप से चेहरे व सर पर गंभीर चोटें आई हैं।

घायल महिला को शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहां भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

फिलहाल इस दुर्घटना में बाइक चला रहा उसका पति बाल-बाल बचा है और इस हादसे में सिर्फ महिला को ही गंभीर चोट आई है उसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टी में चल रहा है।

 

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुए बवाल में सपा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

 

पट्टी,प्रतापगढ़।आसपुर देवसरा ब्लाक प्रमुख में जब ब्लाक प्रमुख का चुनाव हो रहा था उस समय सपा के कार्यकर्ताओं ने खासा बवाल काटा था और जमकर मारपीट तोड़फोड़ तथा फायरिंग की घटना भी हुई थी।

इस मामले में पुलिस ने 161 नामजद तथा ढाई सौ अज्ञात पर मुकदमा पंजीकृत किया था, इस मामले में कई गिरफ्तारियां पुलिस अभी तक कर चुकी है।

इसी मामले में सपा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष महेंद्र प्रताप यादव यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, और दर्ज मुकदमे के आधार पर जांच पड़ताल के बाद आज शुक्रवार को दोपहर एक बजे के आसपास उन्हें जेल भेज दिया गया है।

फिलहाल इस मामले में मुकदमा पंजीकृत है और जो भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आते हैं उन्हें लगातार जेल भेजा जा रहा है।