अवादी के विवाद में हुई मारपीट दो महिला समेत तीन घायल

 

पट्टी,प्रतापगढ़। आबादी के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों ने पुलिस को दी तहरीर।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कंजा सराय गुलामी गांव की रहने वाली ममता देवी पत्नी नंदलाल ने पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उनकी आबादी से पड़ोसी जबरन रास्ता चाह रहे हैं, जिसका वह विरोध कर रही है।

इसी विरोध के चलते आज रविवार को सुबह करीब 11 बजे के आसपास दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए, जिसमें दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

इस मामले में ममता ने आरोप लगाया कि उनका पति परदेश रहता है, और विपक्षी धन-बल में अधिक होने के कारण उन्हें हैरान परेशान कर रहे हैं।

वह अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ घर पर रहती है जिसके कारण विपक्षी आए दिन उन्हें मारते पीटते हैं।

जबकि दूसरे पक्ष से किरण देवी पत्नी रविंद्र ने पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उनके पति का एक्सीडेंट हो गया है जिससे वह चल फिर नहीं पा रहा है और पड़ोसी ममता देवी उन पर हमलावर हो गई और उसके घायल पति के साथ उन्हें भी मारा पीटा गया।

इस तरह से दोनों पक्षों ने पट्टी कोतवाली आकर एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।