भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल का किया गया स्वागत

डुमरियागंज के भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल का स्वागत सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा एवम भाजपा सलेमपुर मण्डल के मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल की नेतृत्व में बस स्टैंड स्थित कार्यालय पर किया गया।

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए श्री पाल ने कहा कि 2022 का समर निकट है भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के बल पर पुनः एक बार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के ध्येय को आगे बढाते हुए ऐतिहासिक बहुमत के साथ 2022 मे उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी।

सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा कि

मौजूदा विपक्ष दिशाहीन एवम मुद्दाविहीन है एवम गलत तथ्यों के साथ जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है । परंतु कोरोना के महाविपत्ति काल मे माननीय मोदी जी एवम योगी जी के नेतृत्व में भारत एवम उत्तर प्रदेश सरकार ने जनता के हित मे जो कार्य किये है उसे दुनिया देख रही एवम सराह रही है।

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बिना परवाह किये जिस तरह से राहत सामग्री एवम प्रवासी मजदूरों के लिए कार्य किया है उसको भी जनता ने देखा है। उस समय विपक्ष कहाँ था उसको भी जनता ने देखा है।

सभी जानते है भाजपा का काम दिखता है बाकी विपक्ष का बोलता है।

उक्त अवसर पर मण्डल प्रभारी रामदास मिश्र,कन्हैया लाल जायसवाल,

अशोक पांडेय,त्रिपुणायक विश्वकर्मा, सुनील यादव सनेही,अजय दुबे वत्स,आशुतोष तिवारी,धनञ्जय चतुर्वेदी, पिंटू तिवारी,रमाकांत उर्फ भोला बाबा ,अनिल ठाकुर,कृष्णकांत सिंह,अजय गौतम,अशोक कुशवाहा,सत्यप्रकाश सिंह,राजेश शाह,अमित यादव,विनय पांडेय,अवधेश मद्देशिया आदि उपस्थित रहे।