सपा कार्यालय में अपने स्वागत को देख भावुक हुए अम्बिका चौधरी कहा- आपने परिवार अपने लोगों के बीच पाकर मेरे पास शब्द का अभाव है जिससे मैं अपने खुशी को इजहार कर सकूं ।

भा0 स0 पा0 ने किया सपा प्रत्याशी आनन्द चौधरी को समर्थन की घोषणा ।


शैलेश सिंह

बलिया। समाजवादी पार्टी द्वारा अधिकृत उम्मीदवार आनन्द चौधरी ने शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद हेतु अपना धूम-धाम से पर्चा दाखिल किया । पार्टी कार्यालय पर हजारों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने काफी उत्साह व गर्मजोशी से श्री चौधरी का स्वागत किया । इस अवसर पर भा0स0पा0 के द्वय प्रतिनिधि ने आनन्द चौधरी को पार्टी द्वारा समर्थन का किया घोषणा ।
पर्चा दाखिला के उपरान्त पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का भी जोरदार स्वागत किया । इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने पूर्व मंत्री श्रीचौधरी को पार्टी का टोपी पहना कर स्वागत किया । इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्रीचौधरी ने कहा कि आज अपनों और अपने परिवार के बीच आकर जो खुशी मुझे महशुस हो रही है उसको व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द का अभाव पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि आज दो कार्य महत्वपूर्ण है । एक आप सबके सहयोग और आशीर्वाद से जिलापंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीतना और उससे भी अधिक महत्वपूर्ण है जनता को इस जनविरोधी, निकम्मी और तानाशाही सरकार से मुक्ति दिलाना । प्रदेश की सरकार से छात्र,किसान , नौजवान , व्यापारी, छोटे-बड़े उद्यमी तथा आम जनमानस पूरी तरह से ऊब चुके है । इस सरकार में सड़क , बिजली, पानी , स्वास्थ्य, सुरक्षा सब कुछ के लिए लोग परेशान है । पढ़ाई से लेकर दवाई तक लोगों को नसीब नहीं है । उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार लाना और मा0 अखिलेश यादव जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाना हम सबकी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है । उन्होंने कहा कि पांच करोड़ से अधिक लोगों को रोजगार छीन चुका है और उनके सामने दो जून की रोटी की समस्या उत्पन्न है । लोग समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहे है । ऐसी परिस्थितियों में आप सभी का कर्तव्य और जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है ।
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री, नारद राय, मो0 रिजवी साहब,सनातन पाण्डेय, संग्राम सिंह यादव, जयप्रकाश अंचल ,मंजू सिंह,गोरख पासवान,पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, डॉ0 विश्राम यादव, आद्यशंकर यादव, पूर्व चेयरमैन संजय उपाध्याय, लक्मण गुप्ता,श्याम बहादुर सिंह, भुनेश्वर चौधरी,राणा सिंह,शशीकांति चतुर्वेदी,बंशीधर यादव,अमित तिवारी,विजय शंकर यादव,शैलेश सिंह,अनिल तिवारी,अमित तिवारी,डॉ0 मदन राय, अनिल राय , कामेश्वर सिंह तथा पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्ह जी” आदि ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप अपना सहयोग और आशीर्वाद दे आनन्द चौधरी की जीत शत-प्रतिशत सुनिश्चित है । इस अवसर पर भा0 स0 पा0 के प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह व बलिया जिलाध्यक्ष ने अपने पार्टी व सम्पूर्ण जिलापंचायत सदस्यों का समर्थन सपा प्रत्याशी को देने की घोषणा किया । स्वागत समारोह की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव व संचालन महासचिव राजन कनौजिया ने किया ।