चितबड़ागांव (बलिया ) स्थानीय नगर पंचायत स्थित वार्ड संख्या -4 मालवीय नगर में रविवार की देर शाम तकरीबन 6:00 बजे अखिल भारतीय महा ब्राह्मण समाज के प्रधान कार्यालय का विद्वान पंडित द्वारा मंत्रोचार के साथ भूमि पूजन किया गया।
कस्बा स्थित वार्ड संख्या -4 मालवीय नगर में अखिल भारतीय महा ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय संरक्षक व मुख्य अतिथि राम नक्षत्र पांडेय व राष्ट्रीय अध्यक्ष टुनटुन पांडेय ने संयुक्त रूप से विद्वान पंडित नरेंद्र तिवारी द्वारा मंत्रोचार के बीच प्रधान कार्यालय का भूमि पूजन किया गया ।तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि अखिल भारतीय महा ब्राह्मण समाज समाज के दबे, कुचले, गरीब ,असहाय व्यक्तियों की हक की लड़ाई लड़ेगी तथा हर संभव न्याय दिलाने का प्रयास करेगी। साथ ही कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष टुनटुन पांडेय ने अखिल भारतीय महा ब्राह्मण समाज का गठन कर तकरीबन 22 राज्यों में अपना परचम लहराया है तथा महा ब्राह्मण समाज के लोगों की हक तथा उनके ऊपर हो रहे अत्याचार को लेकर संपूर्ण संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर तथा एकजुट होकर अपने मिशन में जुट गए हैं।जिसकी जितना भी प्रशंसा की जाए कम होगा। साथ ही वक्ता के रूप में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी के साथ उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पांडेय तथा प्रदेश उपाध्यक्ष मदन पांडेय ने अपने अपने विचार रखे। साथ ही संगठन के पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक में जिले से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी तक के समस्त पदाधिकारी एक सुर में संगठन को मजबूत करने के लिए कसमें खाई तथा सामाजिक ,आर्थिक, राजनीतिक पहलुओं पर विचार विमर्श किया गया तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष टुनटुन पांडेय ने कहा कि अखिल भारतीय महा ब्राह्मण समाज के लिए उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि संपूर्ण भारतवर्ष के साथ-साथ विदेशों में भी तत्पर होकर कार्य कर रहे हैं तथा आगे भी सदैव करते रहेंगे चाहे इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े मैं बिल्कुल पीछे नहीं हटूंगा।
मौके पर मुख्य रूप से शंकराचार्य पांडेय, ध्रुव तिवारी, राजू रंजन पांडेय, रंजन तिवारी ,मुकेश पांडेय, राकेश पांडेय, मनोज पांडेय, संतोष पांडेय, राकेश पांडेय, दिनेश पांडेय, मनजीत पांडेय, बृजेश पांडे अमरजीत पांडे लव कुश पांडेय सहित अन्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महात्मा पांडेय तथा संचालन सुरेंद्र तिवारी ने किया।