यूपी/बलिया । भारतीय जनता पार्टी के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमला बोला है । कहा कि अगर इनको विरासत में गद्दी नही मिलती तो इन लोगो को कोई ड्राइवर भी नही रखता ।कांग्रेस व सपा विरासती पार्टी है । रामजन्मभूमि ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन पर घोटाला होने और दान में मिले पैसे का हिसाब सपा व कांग्रेस द्वारा मांगने पर श्री सिंह ने कहा कि जो लोग राम के नाम पर 1 रुपया भी चंदा नही दिये है,उनको ट्रस्ट से या विश्व हिंदू परिषद से हिसाब मांगने का कोई अधिकार नही है । पहले ये लोग अपने पिता से हिसाब तो मांगे । जो लोग श्रीराम मंदिर निर्माण का जीवन भर विरोध किये है,उनको भाजपा,संघ,विहिप या ट्रस्ट से हिसाब मांगने का कोई हक ही नही है ।

ओमप्रकाश राजभर द्वारा भाजपा को झूठी पार्टी बताने और देश पर गुजरातियों का कब्जा है,वाले बयान पर बोलते हुए श्री सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर कृतघ्न नेता है ।इसको और मायावती को तो भाजपा ने ही नेता बनाया है । जिस भाजपा ने इसकी पार्टी के 4 विधायक बनाया,मंत्री बनाया,अगर उसको डूबती नैया बताता है तो यह उसी तरह का बयान है जैसा एक दिन ओमप्रकाश अपने बाप को भी कह देंगे कि ये मेरे बाप नही है ।

कहा कि जब से मंत्री पद से इनको हटाया गया है,ये अपना मानसिक संतुलन खो चुके है । जो लाल बत्ती में चला हो,वह अगर कीचड़ बत्ती में चले तो मानसिक संतुलन तो बिगड़ ही जायेगा । कहा कि ओमप्रकाश राजभर भाजपा का एहसान भूल गये है । जो व्यक्ति एक मेम्बर नही जीता पा रहा था,भाजपा के साथ मिलने से 4 विधायक बन गये और खुद मंत्री बन गये । ओमप्रकाश को तो भाजपा का एहसान कभी भूलना ही नही चाहिये था ।

लाल बत्ती जब से भाजपा ने छीन ली है,बेचैन हो गये है। अखिलेश यादव,ओबैसी,के पैरों पर गिर रहे है । भाजपा को डूबती नाव बता कर साथ नही जाने की बात कहने वाले राजभर ऐसी नावों में चढ़ रहे है
जिसपर कोई नाविक है । जिस नाव पर वह सवार हो रहा है उसके नाविक विरासती पार्टी के है । खुद ओमप्रकाश राजभर जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है,उसकी कोषाध्यक्ष उनकी पत्नी और महासचिव पुत्र है ।कहा कि अगर पैर पर गिरना ही था तो मोदी जी पैरों पर गिरते,अखिलेश यादव ओबैसी आदि के पैरों पर गिरने से कोई लाभ नही ।