अमरगढ़ बाजार में अंग्रेजी बियर की दुकान से 50 हजार की नगदी समेत लाखों की बियर उठा ले गए बदमाश
पट्टी
बेखौफ बदमाशों ने पट्टी इलाके के अमरगढ़ बाजार में स्थित एक अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखा हुआ साथ हजार रुपये नकदी तथा लाखों रुपए का अंग्रेजी शराब उठा ले गए । वहां से गुजर रहे डायल हंड्रेड पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया । पट्टी की तरफ भागे बदमाशों का पीछा किया गया तो जामताली बाजार तक पुलिस ने पीछा किया लेकिन वहां से बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।
पट्टी तहसील क्षेत्र के आसपुर देवसरा थाना अंतर्गत अमरगढ़ बाजार में भनईपुर गांव के रहने वाले बिंदा जयसवाल की अंग्रेजी शराब की तथा बीयर की दुकान अगल-बगल है। सेल्समैन रामप्रसाद रोज की तरह मंगलवार को दुकान बंद करके वहां से घर चला गया।
रात 12:30 बजे टवेरा गाड़ी से आए बदमाशों ने सुनसान बाजार में ताला तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए दुकान के अंदर रखा हुआ साठ हजार नगदी लाखों रुपए का अंग्रेजी शराब टवेरा गाड़ी में लादकर बदमाश पट्टी की तरफ भागने के लिए तैयार हो रहे थे तभी पुलिस की गाड़ी पहुंच गई ।
टवेरा गाड़ी से भागे बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया तो पट्टी से होते हुए पट्टी रानीगंज हाईवे पर बदमाश भागने लगे। जामताली तक बदमाशों का पीछा पुलिस ने किया लेकिन उसके बाद बदमाशों का कुछ पता नहीं चला । इस संबंध में सेल्समैन रामप्रसाद से बात की गई तो उसने बताया कि पुलिस के द्वारा उसे रात में ही घटना की जानकारी मिली साठ हजार नकदी तथा पांच लाख से अधिक कीमती शराब बदमाश उठा ले गए हैं। बिंदु वर्मा संवाददाता पट्टी प्रतापगढ़।