तिरंगा रैली निकाल कर दी वीर जवानों को श्रद्धांजलि , समाजसेवी अशोक जायसवाल की अगुवाई में हुई रैली
पट्टी
आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के दूसरे दिन शुक्रवार को पट्टी नगर के व्यवसायी तथा समाजसेवी अशोक जायसवाल के कुशल नेतृत्व में एक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया। जिसमें स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के अलावा विद्यालय के प्राध्यापक तथा अन्य कर्मचारी मौजूद रहे ।
तिरंगा रैली पट्टी नगर स्थित स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रांगण से निकाला गया । भारत माता की जय वंदे मातरम के नारों से रैली का आगाज किया गया । राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र छात्राओं की सहभागिता से कार्यक्रम और बड़ा हो गया। स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राध्यापक वीरेंद्र कुमार मिश्र, डॉ सुनील कुमार विश्वकर्मा ,अरुण यादव, अमरीश यादव ,प्रदीप त्रिपाठी, अभिषेक मिश्रा के साथ सैकड़ों छात्र उपस्थित रहे।
इस दौरान समाजसेवी अशोक जायसवाल ने कहा कि आजादी के 75 साल में हम सभी के बीच में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के जरिए वीर जवानों को याद करना उनके बताए हुए आदर्श और दिखाए गए मार्ग पर चलना धर्म है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र सेवा से बढ़कर संसार में कोई भी धर्म नहीं है। पट्टी नगर से यह रैली निकल कर लोनियापुर जूनियर हाई स्कूल तक पहुंची जहां पर ग्रामीण ने तिरंगा रैली में शामिल हुए । कार्यक्रम के अंत में अशोक जयसवाल ने सभी लोगों के प्रति अपना आभार प्रकट किया।