90 साल की बुजुर्ग व्यक्ति ने जिलाधिकारी का लगा रहे हैं चक्कर नहीं मिला अभी तक न्याय।

 

रिपोर्ट – राज कुमार सिंह ब्यूरो चीफ बलिया उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश बलिया जिले में कोतवाली क्षेत्र के निकट बहेरी के रहने वाले राम शकल गीरी 90 साल की बुजुर्ग व्यक्ति को 9 साल से लगातार परेशान किया जा रहा है।

राम शकल गीरी उच्च अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव तक न्याय की गुहार लगाई परन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई अब बलिया के सौम्या अग्रवाल जिलाधिकारी से उम्मीद से लगातार जिलाधिकारी का चक्कर लगा रहे हैं फिर भी संतोष जनक कुछ हल नहीं निकाला है।

राम शकल गीरी का यह आरोप है कि मैंने जमाल अकबर को 3 नम्बर में रजिस्ट्री लिखवाए और 2 नम्बर सड़क के भाग है और पुरी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं , उस जमीन पर उपजिलाधिकारी कोर्ट से स्टे था परन्तु उपजिलाधिकारी किसी दवाब में आकर विपक्षी के साथ मिल गये , 90 साल की बुजुर्ग व्यक्ति का कहना है कि उपजिलाधिकारी विपक्षी के पक्ष में बोल रहे हैं कह रहे हैं कि वह सही है।

90 साल बुजुर्ग व्यक्ति को विपक्षी द्वारा गाली व धमकी दिया जा रहा है और प्रशासन मौन है मेरा फ़रियाद सुना नहीं जा रहा है।

90 साल बुजुर्ग व्यक्ति राम शकल गीरी ने जिलाधिकारी से यह गुहार लगाई कि मौजा – रामपुर महावल , परगना, तहसील बलिया स्थित आराजी नम्बर 3/1 रकबा 53 डि. मुख्य सड़क से सटे की भूमि है। जिसमें 07 डि. जमीन रजिस्ट्री करकर चहारदीवारी से प्रार्थी घिरवा चुका है उसके पीछे आराजी नम्बर 1/2व 2/2 है, उक्त तीनों नम्बरानो के मूल खातेदारान एवं कबालेदारान के बीच उपजिलाधिकारी न्यायालय से बंटवारा का वादा लम्बित है।

90 साल के बुजुर्ग के जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा करके दीवार खड़ा कर रहे कोई उच्च अधिकारी फ़रियाद नहीं सुन रहा है।