उदयपुर की घटना के विरोध में पट्टी नगर में विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फूंका आतंकवाद का पुतला, जताया विरोध
पट्टी
गुरुवार की दोपहर पट्टी नगर में बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने एकत्रित होकर आतंकवाद का पुतला फूंका । इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे हालांकि इसके लिए पुलिस बल पहले से ही चौकन्नी थी लेकिन विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पुतला फूंक कर अपना विरोध जता दिया।
पट्टी नगर में गुरुवार की दोपहर अचानक बजरंग दल के कार्यकर्ता तथा विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकत्रित हो गए , और आतंकवाद का पुतला दहन कर दिया इधर पुलिस ने देशभर में चल रहे उदयपुर कांड के विरोध को देखते हुए जो चौकन्नी दिखाई दी। लेकिन विहिप तथा बजरंग दल के कार्यकर्ता उन्हें चकमा देकर आतंकवाद का पुतला फूंक दिया ।
विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने इस दौरान कहा कि जिस तरीके से हिन्दू विरोधी गतिविधियां पूरे देश में चल रही है उसे हिंदू कभी बर्दाश्त नहीं करेगा । उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करके उन्हें फांसी की सजा दी जाए।

हिंदू के सम्मान में बजरंग दल मैदान में, कन्हैया के हत्यारों को फांसी दो से गूंजा पट्टी नगर
गुरुवार की दोपहर पुलिस के चौकन्ना रहने के बावजूद भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पट्टी नगर में हिंदू के सम्मान में बजरंग दल मैदान में तथा कन्हैया के हत्यारों को फांसी दो फांसी दो के नारों से गूंज उठा । जब तक वहां पुलिस पहुंचती तब तक अपना विरोध जताते हुए कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला फूंक दिया इस दौरान जिला संयोजक विकास कुमार प्रखंड मंत्री राम शिरोमण, रविंद्र त्रिपाठी ,पप्पू पाल, सहित दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे आतंकवाद का पुतला फूंकने के बाद थोड़ी देर बाद वहां पुलिस पहुंची लेकिन तब तक कार्यकर्ता वहां से तितर-बितर हो चुके थे और पुलिस ताकती रह गई।