मां बेटे को पड़ोसी आरोपियों ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से किया हमला, पुलिस शिकायती पत्र लेने के बाद कर रही है मामले की जांच

 

पट्टी।

 

अपने बेटे के साथ घर वापस लौट रही एक मां को विपक्षी आरोपियों ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया । जिससे मां और बेटे के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। दोनों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दिया । सूचना पर पहुची पुलिस दोनों को पट्टी कोतवाली में शिकायती पत्र देने की सलाह दी । पीड़ित मां अपने बेटे के साथ पट्टी कोतवाली पहुंची और मामले में शिकायती पत्र देकर आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रमईपुर नेवादा गांव की रहने वाली गुलशन पत्नी वकील ने बताया कि सोमवार की देर शाम 7:00 बजे उसका बेटा अजीज खेलने के लिए गांव में गया हुआ था । गांव से उसको घर लेने के लिए उसकी मां उसे बुलाने के लिए गई रास्ते में घर के समीप उसके विपक्षी पुरानी रंजिश की वजह से घात लगाकर लाठी डंडा और कुल्हाड़ी से दोनों के ऊपर हमला बोल दिया। जिससे दोनों चीखने चिल्लाने लगे आरोपियों ने दोनों मां और बेटे के ऊपर कुल्हाड़ी से लाठी-डंडे से हमला बोल करके दोनों को जख्मी कर दिया।

अपनी जान बचाने के लिए दोनों अपने घर में भागे तो आरोपी घर में घुसकर मारपीट किये। पीड़ित मां ने तत्काल डायल 112 पुलिस को मामले की जानकारी दी पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने कोतवाली में तहरीर देने की सलाह दी । पीड़ित मां अपने बेटे के साथ मंगलवार की दोपहर पट्टी कोतवाली पहुंची और उसने आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है पुलिस शिकायत लेने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

रिपोर्ट,अवनीश पांडे संवाददाता, पट्टी, प्रतापगढ़।