रिश्तेदारी जा रहे बाइक सवार पेड़ से टकराए, घायल दशा में मेडिकल कालेज रेफर

पट्टी

अपने एक रिश्तेदार को लेकर रिश्तेदारी जा रहे बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराये । जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई । मौजूद लोगों ने दोनों को एंबुलेंस की सहायता से पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक इलाज करने के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया । वहीं पुलिस घटना की जानकारी से इंकार कर रही है ।

प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज तहसील के थरवई गांव के रहने वाले विजय प्रताप पुत्र दयाराम (27) अपने एक रिश्तेदार सुरजीत पुत्र राजेन्द्र के साथ दोपहर लगभग 3:30 बजे अपने एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए पट्टी जा रहे थे।

दोनों एक बाइक पर सवार थे बाइक विजय प्रताप चला रहा था बाइक तेज रफ्तार होने के कारण जैसे ही दोनों कंधई थाना अंतर्गत मनैतापुर बाग के पास पहुंचे अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई जिससे दोनों के सिर तथा शरीर में कई जगह चोटें आई । सड़क के किनारे दोनों तड़पने लगे। तभी आसपास के लोगों ने देखा तो एंबुलेंस की सहायता से दोनों को पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक इलाज किया उसके बाद दोनों की गंभीर दशा को देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया कंधई पुलिस घटना के बारे में जानकारी से इंकार कर रही है।