तेज रफ्तार बाइक की टक्कर में हुई एक युवक की मौत,

पट्टी

बुधवार की रात दो बाइक पर सवार युवकों में गुरुवार की देर रात एक युवक की प्रयागराज में इलाज के दौरान मौत हो गई। उसे गंभीर दशा में पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्रतापगढ़ जिले मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया था लेकिन मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज स्थित एसआरएन हॉस्पिटल में रेफर कर दिया था जहां पर गुरुवार की देर रात उसकी मौत हो गई मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कोहराव गांव के रहने वाले दीपचंद शर्मा (25) अपने दोस्त विशाल वर्मा (24) के साथ बुधवार रात बाइक से वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए रानीगंज तहसील के जामताली बाजार जा रहा था। रास्ते में बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद वह बाईपास से गुजर रहे थे तभी सामने से आ रहे बाइक सवार अतुल सिंह (27) निवासी लखीपुर कप्सा से उसकी टक्कर हो गई इस हादसे में तीनों युवकों को गंभीर चोटे आई ।

भीषण टक्कर के बाद तीनों के सिर में गंभीर चोट आ गई । तीनो गंभीर दशा में सड़क पर जा गिरे और लहूलुहान हो गए । मौजूद लोग भीषण टक्कर को देखकर वहां पर पहुंचे और पट्टी कोतवाली पुलिस को सूचना दिए पट्टी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से तीनों घायलों को पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां पर तीनों के सिर पर गंभीर चोटें आई हुई थी मोबाइल की सहायता से पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित किया उसके बाद डॉक्टरों ने उनकी गंभीर दशा को देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था। जिला मेडिकल कॉलेज में अतुल सिंह व विशाल वर्मा की तबीयत नार्मल बताई गई लेकिन दीपचंद्र को प्रयागराज इलाज के लिए भेज दिया गया जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया दीपचंद की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।