22 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या , रानीगंज इलाके में हुई हत्या से सनसनी

पट्टी

पट्टी तहसील क्षेत्र के रहने वाले एक युवक की पड़ोसी तहसील रानीगंज में धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई । घटना बीती रात की बताई जा रही है । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही युवक की हत्या के बाद पुलिस हत्यारोपियो की सुराग में जुटी हुई है ।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के गड़ौरी खुर्द गांव का रहने वाला सलमान (22 )पुत्र मोहम्मद अजीज मंगलवार की देर शाम निमंत्रण में जाने की बात कह कर अपनी बाइक से घर से निकला रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ पुल के पास उसकी लाश आधी रात के बाद पुलिस को मिली । ग्रामीणों किसी युवक की चिल्लाने की आवाज सुनी तो उधर दौड़ पड़े । घटनास्थल पर पहुंचने पर युवक बुरी तरीके से घायल अवस्था में तड़प रहा था बदमाश हत्या करने के बाद वहां से फरार हो चुके थे। युवक को तुरंत एंबुलेंस की सहायता से जिला मेडिकल कॉलेज ले जाने की तैयारी चल रही थी लेकिन तभी उसने दम तोड़ दिया ।

 

200 मीटर की दूरी पर मृतक की बाइक

रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव के समीप पुल के पास मृतक की बाइक सुपर स्प्लेंडर गिरी पड़ी हुई मिली। इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि युवक को मारते पीटते हुए बदमाश घटनास्थल तक ले आए और उसके बाद धारदार हथियार से मार कर उसकी हत्या कर दी।

आशनाई में की गई हत्या की आशंका जता रहे हैं लोग

लोगों का कहना है कि युवक की हत्या आशनाई के चक्कर में हुई है । युवक की लाश नग्न दशा में मिली। उसका शरीर खून से लथपथ था । जगह जगह धारदार हथियार से उसके शरीर को काट दिया गया था । युवक की नृशंस हत्या से यह कयास लगाया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए रात के समय घटनास्थल के समीप आया था जहां पर पहले से ही बदमाश उसे पकड़ कर मार डाले पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

 

रिपोर्टर अवनीश पांडे संवाददाता पट्टी प्रतापगढ़