अनियंत्रित बोलोरो ने 10 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत

पट्टी

अपने परिजनों के साथ रिश्तेदारी आई महिला को सड़क तक छोड़ने के लिए गई 10 वर्षीय बालिका को अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में लोग एंबुलेंस की सहायता से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । बालिका की मौत होने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कोहराव गांव की रहने वाले मनोज प्रजापति के घर उनकी बहन अपने ससुराल से अपने मायके कोहराव आई हुई थी । वह अपने ससुराल जाने के लिए मंगलवार को 11:00 बजे घर से तैयार होकर निकली तो परिजन सड़क तक छोड़ने के लिए उसके साथ हो लिए। अपनी दादी के साथ मनोज प्रजापति की 10 साल की बेटी अंशिका भी साथ में चली गई । रिश्तेदार को विदा करके वह लोग सड़क पार कर रहे थी कि पट्टी कोहड़ौर मार्ग पर कोहराव प्राथमिक विद्यालय के समीप एक तेज अनियंत्रित बोलेरो ने अंशिका को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे वह उछलकर दूर जा गिरी, उसके सर में गंभीर चोटें आई ।

आनन-फानन में लोग एंबुलेंस की सहायता से नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया उसकी मौत के बाद परिजन का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

 

एक भाई के बीच दुलारी बिटिया थी अंशिका

 

मनोज प्रजापति के एक बेटा संदीप तथा एक बेटी अंशिका थी। अंशिका कक्षा पांच की छात्रा थी । बेटे संदीप के बीच में अंशिका बहुत ही दुलारी बिटिया थी लेकिन उसकी मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।