उधर बेटी की विदाई की चल रही थी तैयारी, इधर शादी से नाराज युवक ने दुल्हन के सिर पर सटाया तमंचा

पट्टी

युवती की शादी से नाराज युवक विदाई के समय शादी वाले घर में पहुंच गया और तोड़फोड़ करते हुए दुल्हन तथा उसकी मां के सिर पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी, और चिल्लाते हुए दोनों को विधवा बनाने की धमकी दिया। यह नाटकीय घटनाक्रम घंटो चलता रहा लोक लाज तथा सामाजिक दबाव के कारण दुल्हन के माता-पिता ने उस समय तो कुछ नहीं किया , लेकिन 2 दिन बाद पट्टी कोतवाली पहुंचकर मामले में आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के औराइन गांव के रहने वाले ममता तिवारी पत्नी नटवरलाल सोमवार की दोपहर पट्टी कोतवाली पहुंची। तहरीर देकर उसने आरोप लगाया कि 2 दिन पहले 20 मई को उसकी बेटी की शादी जौनपुर से उसने तय किया था । 21 तारीख को विदाई की तैयारियां चल रही थी। सुबह लगभग 7 बजे उसके पड़ोस का रहने वाला एक युवक घर में घुसकर अवैध तमंचा दुल्हन तथा तथा उसके सिर पर सटा दिया और मारपीट करने लगा और मां बेटी दोनों को विधवा बनाने की धमकी देने लगा ।

लोक लाज परिवार तथा समाज के साथ साथ शादी में किसी प्रकार की अड़चन ना हो इसके लिए ममता तिवारी ने कुछ नहीं किया दुल्हन की विदाई हो जाने के बाद सोमवार की दोपहर ममता तिवारी अपने पति नटवरलाल के साथ पट्टी कोतवाली पहुंची और उसने नामजद लिखित शिकायत पत्र देकर आरोपी युवक के खिलाफ कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है पुलिस शिकायत पत्र लेने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है।