संदिग्ध दशा में कमरे के भीतर लटकती हुई मिला विवाहिता का शव

पट्टी

संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता का शव कमरे में छत के सहारे लकडी से बंधी रस्सी गले से बंधी और लटकती हुई मिली । विवाहिता के शव को लटकता हुआ देखकर परिजन परेशान हो गए और आनन-फानन में सूचना कंधई थाने में दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना अंतर्गत बोझी गांव के रहने वाली सनातन देवी की शादी 3 साल पहले कंधई थाना अंतर्गत दोहरी नागापुर गांव में हुई थी । पति अमर बहादुर घर पर ही रहकर मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था । दोनों के बीच में आपसी मनमुटाव और अनबन की बात भी बताई जा रही है।

गुरुवार की शाम को सनातन देवी ने अपने पिता के पास फोन किया और काफी देर तक बातचीत किया उसके बाद वह कमरे में खाना पीना खाने के बाद सो गई। । सुबह काफी देर के बाद जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोग इकट्ठा हुए और खिड़की खोल कर देखा तो सनातन देवी का शव लटक रहा रहा। सूचना पाकर मौके पर कंधई पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पति और पत्नी दोनों की थी दूसरी शादी,

विवाहिता सनातन देवी की अमर बहादुर के साथ दूसरी शादी थी । इसके पहले लगभग 6 साल पहले उसकी शादी प्रतापगढ़ जनपद के अंतर्गत बिंदागंज गांव में हुई थी लेकिन कुछ अनबन के कारण वहां से रिश्ता टूट गया तो 3 साल पहले नागापुर गांव के रहने वाले अमर बहादुर के साथ उसकी शादी हुई।

 

पुलिसकर्मियों ने तोड़ा दरवाजा, मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

 

विवाहिता की मौत पर जहां कंधई थाने की पुलिस पहुंची और पुलिसकर्मीयो ने अपने सहकर्मियों के साथ दरवाजा तोड़ा और विवाहिता के शव को बाहर निकाला तो मौके पर क्षेत्राधिकारी पट्टी दिलीप सिंह और पट्टी के नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।