पट्टी में विद्युत कटौती से लोग बेहाल, विद्युत कर्मी बने लापरवाह

पट्टी

पट्टी के ग्रामीण क्षेत्रों में इस समय विद्युत कटौती से लोग बेहाल नजर आ रहे हैं । रात के समय अघोषित विद्युत कटौती से लोग गर्मी में बिलबिला उठते हैं । जिसके बाद बिजली कब आएगी इसका कोई निश्चित समय ना होने के कारण लोग रात भर जागने को मजबूर हो जाते हैं । पट्टी क्षेत्र के दर्जनों गांव में बुधवार की रात लाइट न होने से लोग परेशान रहे वहीं हेल्पलाइन नंबर पर फोन करने पर विद्युत कर्मियों ने फोन नहीं उठाया।

 

इन गांवों में बिजली की आंख मिचौली से बनी परेशानी

 

पट्टी विद्युत उपकेंद्र से जुड़े हुए गांव सिरनाथपुर, सराय महेश, पूरे देवयानी का पुरवा ,पहलमापुर ,जैतापुर मरियमपुर ,छतेडी, सोनबरसा आदि गांव में बुधवार की रात लाइट कट गई तो लोग गर्मी के कारण परेशान हो उठे लगातार तीन बार बिजली कटी तो लोग परेशान हो गए ।

 

निश्चित समय नही होने से बढ़ रही हैं परेशानी

 

पट्टी विद्युत उप केंद्र से जुड़ी हुई लाइनों का कोई निश्चित समय नहीं है कि कब लाइट जाएगी और कब आएगी ऐसे हालात में लोग लाइट ना आने के कारण परेशान हो उठते हैं वहीं इस समय धान की रोपाई के लिए ट्यूबवेल भी विद्युत कटौती के कारण नहीं चल पा रहे हैं । मच्छरों के प्रकोप से लोग परेशान हैं ।

 

क्या कहते हैं अधिकारी

 

इस संबंध में पट्टी एसवी प्रसाद से बात करने पर उन्होंने बताया कि विद्युत व्यवस्था शासन के निर्देश के अनुसार दी जा रही है कहीं-कहीं पर कोई फाल्ट आ जाने पर विद्युत काट दिया जाता है।