पट्टी के सीएचसी मंदाह में में चोरी गये सामानों के साथ एक गिरफ्तार,

पट्टी

पट्टी तहसील के कंधई थाना क्षेत्र के अंतर्गत सीएचसी मंदाह में 4 मई की रात चोरी किये गये सीलिंग फैन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया गया । पकड़े गये आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था । बीते चार मई को पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना क्षेत्र के मंदाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दरवाजा तोड़कर स्वास्थ्य केंद्र के अंदर घुसे चोरो ने अस्पताल से कीमती सामान उठा ले गए थे।

कंधई के थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने बताया कि बीते 4 मई की रात ताला तोड़कर सीएचसी मंदाह में सिलेंडर तथा सीलिंग फैन सहित अन्य सामानों की चोरी हुई थी । जिस पर पुलिस मुखबिर के माध्यम से घटना में शामिल आरोपियों की तलाश कर रही थी । इसी दौरान साल्हीपुर मंदिर के पास थाने के उपनिरीक्षक घनश्याम सिंह ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया जिसमें अपना नाम इंद्रजीत उर्फ बबीन पुत्र राम सनेही निवासी साल्हीपुर बताया ।

गिरफ्तार आरोपी के पास से आधा दर्जन सीलिंग फैन को पुलिस ने बरामद किया । थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया गया तथा घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है ।