शादी में डीजे डांस के दौरान कहासुनी के बाद युवक को रास्ते में रोक कर पीटा ,थाने में दी तहरीर

पट्टी

शादी समारोह में गए युवक से द्वारपूजा पर डांस करने के विवाद को लेकर युवक को रास्ते में रोककर आरोपी युवक ने लाठी-डंडे से जमकर मारा पीटा ,जिससे बुरी तरीके से वह जख्मी हो गया। वह पट्टी कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सरसतपुर गांव का रहने वाला विजय प्रकाश पुत्र उमाशंकर शनिवार की दोपहर पट्टी कोतवाली पहुंचा, पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर उसने आरोपित किया कि गांव में एक शादी समारोह में वह खाना बनाने के लिए गया हुआ था । उसने बताया कि द्वार पूजा के दौरान बरातियों और घरातियों के बीच डीजे डांस को लेकर कुछ कहासुनी हुई। उसके बाद उसके बगल का एक युवक उससे भिड़ गया और उसने उसे बुरा भला कहा, जिससे दोनों में कहासुनी हुई ।

पीड़ित ने बताया कि रात के समय जब वह अकेले रास्ते में घर जा रहा था तभी युवक ने उसे रास्ते में रोका और लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा पीड़ित युवक को जिससे गंभीर चोटे आई। शोर शराबा करने पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी युवक वहां से मां बहन की गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला पीड़ित युवक शनिवार की दोपहर पट्टी कोतवाली पहुंचा और आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है । वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।