जमीनी विवाद में दो पक्षो में जमकर चले लाठी डंडे और ईंट पत्थर, चार गंभीर रूप से जख्मी, जिला मेडिकल कालेज रेफर

पट्टी

जमीनी विवाद में शनिवार की दोपहर दो पक्ष कहासुनी होने पर आमने-सामने हो गए। इसके बाद कहासुनी मारपीट में तब्दील हुई तो दोनों पक्षों से जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले ,जिससे कुल 4 लोग जख्मी हो गए । सभी घायलों को बाबा बेलखरनाथ धाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया । जहां पर डॉक्टरों ने चारों की नाजुक हालत को देखते हुए जिला मेडिकल कालेज रेफर कर दिया । थाने पर दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना अन्तर्गत यहियापुर गांव में शनिवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर चले । जिसमें एक पक्ष से अजीत कुमार ओझा (38) पुत्र नर्वदा प्रसाद,ओम प्रकाश ओझा (50) पुत्र बैजनाथ और दूसरे पक्ष से शिक्षक रंजू ओझा (35) और पप्पू ओझा (40) पुत्र राजाराम ओझा घायल हो गए।

 

5 साल से चल रहा है विवाद, कई बार हुई है मारपीट

 

दोनों पक्षो में 5 वर्ष से जमीन का विवाद न्यायालय में चल रहा है। शनिवार की सुबह विवादित जमीन पर एक पक्ष समर्सिबल लगवा रहा था । उसी दौरान कहासुनी होने लगी देखते ही देखते दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडे ईट पत्थर चलने लगे ।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाबा बेलखरनाथ भर्ती कराया गया जिसमें 4 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया । इस संबंध में थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर पड़ी है दोनों पक्षों के घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जांच पड़ताल कर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।