पट्टी में रंजिश को लेकर सगे भाई का सिर फोड़ा, पत्नी को भी मारा पीड़ित ने पत्नी के साथ कोतवाली पहुंच कर दी तहरीर

पट्टी

अपने सगे भाई से पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने ही अपने भाई को ईंट- पत्थर से मारकर सिर फोड़ दिया और उसकी पत्नी को भी मारा पीटा । पीड़ित तुरंत डायल 112 पुलिस को फोन करके मामले की शिकायत किया । पुलिस आई और थाने पर शिकायती पत्र देने की बात कही । शुक्रवार को पीड़ित अपनी पत्नी के साथ पट्टी कोतवाली में पहुंचकर आरोपी भाई के खिलाफ तहरीर दिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव का रहने वाला अवधेश पुत्र रामप्रकाश गांव में ही रहकर खेती किसानी करता है। कुछ दिन पहले वह हिमाचल प्रदेश रोजगार के सिलसिले में चला गया । इसी बीच उसका भाई उसकी जमीन को हड़प लिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तनातनी बनी रहती है।

शुक्रवार की दोपहर अपनी पत्नी के साथ अवधेश पट्टी कोतवाली पहुंचा और उसने आरोप लगाया कि शाम के समय उसका भाई उसे घर आकर गाली-गलौज करने लगा । उसने जब ऐसा करने के लिए मना किया तो वह ईट और पत्थर से उसके ऊपर हमला बोल दिया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई । उसने इस मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दिया मौके पर पुलिस पहुंची और अवधेश को थाने में पहुंचकर शिकायती पत्र देने को कहा ।

शुक्रवार को दोपहर अपनी पत्नी सुषमा के साथ अवधेश पट्टी कोतवाली पहुंचा और मामले में अपने भाई के विरुद्ध नामजद तहरीर देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।