अनियंत्रित तेज रफ्तार की कार ने मारी टक्कर, चार लोग जख्मी, जिला अस्पताल रेफर

पट्टी

तेज रफ्तार की आर्टिका कार ने चार लोगों को टक्कर मार दी । जिससे चारों बुरी तरह जख्मी हो गए । घायल लोगों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया तो वही आर्टिका कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

घायलों को गंभीर दशा को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

पट्टी तहसील क्षेत्र के कोहड़ौर थाना अंतर्गत कोहड़ौर बाजार में बुधवार की की रात 8:00 बजे प्रयागराज अयोध्या हाईवे पर कांधरपुर मोड़ के पास सुल्तानपुर से आ रही तेज रफ्तार आर्टिका कार ने सड़क पार कर रहे राहगीरों व बाइक सवार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े ठेले में टक्कर मार दिया । और रेलिंग को तोड़ते हुए बाइक पर चढ़ गई।

जिसमें शैलेंद्र (24 )पुत्र राम प्रसाद निवासी पुरे मणिकंठ, मोहम्मद महताब( 35) पुत्र खलील अंसारी निवासी कोहड़ौर, डॉक्टर किफायत उल्ला ( 75) भावापुर और रणविजय (36) ग्राम निवासी बिजरा गंभीर रूप से घायल हो गए ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया वहां पर उनकी गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय भेज दिया । वहीं पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया । कार ने सब्जी की दुकान को भी रौंद दिया था । चार मोटरसाइकिल से टक्कर होने के बाद रेलिंग को तोड़ दिया था। कोहड़ौर एसओ ने बताया कि कार को कब्जे में लिया गया है । चालक को पकड़ लिया गया है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।