सीवान में शौच के दौरान डूबी नाबालिग: शौच के लिए गई नाबालिग की पैर फिसलने से हुई मौत; जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया शव

 

मृत नाबालिग चाहत कुमारी।

सीवान के आंदर थाना इलाके के पकवलिया गांव में पोखरे में डूबने से एक 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई, जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

 

शौच के लिए गई थी नाबालिक, पैर फिसलने से हुई मौत

 

स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आंदर थाना इलाके के पकवलिया गांव के रहने वाले अनिल चौहान की 11 वर्षीय पुत्री चाहत कुमारी गांव के काली मंदिर के पास स्थित पोखरे के तरफ शौच के लिए गयी थी। जहां पैर फिसलने के कारण वह पोखरे में गिर गई, जिसमें उसकी डुबने से मौत हो गई। काफी देर बाद नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो वह कही नहीं मिली। वहीं दोपहर में काली मंदिर के नज़दीक स्थित पोखरे में एक शव को ग्रामीणों ने देखा तो चारो ओर सनसनी फैल गई। इसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। जहां उसकी पहचान अनिल चौहान की पुत्री चाहत कुमारी के रूप में हुई।

 

छानबीन में जुटी पुलिस

 

वही गांव के काली मंदिर के पास पोखरे में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। गांव में कोहराम मच गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दलबल के साथ पहुंचे आंदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।