देवरिया में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी

देवरिया। बरियारपुर थाना क्षेत्र के अहिल्यापुर गांव के किनारे झाड़ियों में बोरे में भरकर फेका हुआ 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव वाले युवक की हत्या की बात कह रहे हैं।

अहिल्यापुर गांव के लोग बुधवार की सुबह सड़क पर टहलने निकले थे। लोगों ने सड़क किनारे झाड़ियों में एक बोरा देखा। उन्हें लगा कि किसी राहगीर का सामान सड़क से गिरकर झाड़ियों में चला गया। ग्रामीण पास पहुंचकर बोरे को खोलकर देखें तो उसमें युवक का शव था। इसकी सूचना लोगों ने ग्राम प्रधान और बरियारपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार को दी।

 

सूचना मिलते ही थानेदार मयफोर्स मौके पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर लोगों से जानकारी लिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक जींस पैंट और चेकदार शर्ट पहना था। युवक के सिर से खून निकला हुआ था। जिससे पुलिस हत्या कर शव फेंकने की बात मान रही है। इस संबंध में सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि सड़क किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।