वर्चस्व की जंग में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर

पट्टी,प्रतापगढ़। वर्चस्व की जंग में परसंडा गांव के युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर।

 बताते चले कि पट्टी कोतवाली क्षेत्र के परसंडा गांव में जमीनी विवाद अब वर्चस्व की लड़ाई का रूप धारण कर चुका है, यहां आए दिन मारपीट झगड़ा हो रही है यहां तक की गोलियां भी चल रही है। जिसमे परसंडा गांव निवासी कैसर अली 26 पुत्र असगर अली के जांघ में लगी है जिससे घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

बता दें कि पखवाड़े भर पूर्व जब पहली बार मारपीट हुई थी तो उसके बाद से यहां मारपीट झगड़ा लड़ाई का सिलसिला थम नहीं रहा है। आए दिन यहां मारपीट झगड़ा लड़ाई हो रही है दोनों पक्ष आमने-सामने हो रहे हैं।

 परसंडा गांव में कुरैशी बस्ती व चुरिहार बस्ती के लोगों के बीच जमीनी विवाद वर्चस्व की जंग का रूप धारण कर चुका है। अभी 23 तारीख की रात में 9 बजे के आसपास दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए थे जिसमें मारपीट व गोली चलने की अफवाह पर भारी प्रशासनिक अमला यहां तक कि एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंचे थे।

वही सोमवार की सुबह 8:30 बजे पुनः दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। आरोप है कि इस दौरान कुरैशी बस्ती के लोगों ने चुरिहार बस्ती के लोगों पर लाठी डंडा व कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया और उसके घर के सामने लगे टीन शेड को तोड़ने के साथ ही मौजूद महिलाओं समेत पूरे कुनबे की जमकर पिटाई कर दी आरोप है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई जिससे एक युवक के पैर में गोली भी लगी है।घायल कुनबा पट्टी कोतवाली आया और कुरेशी बस्ती के लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।