भयहरणनाथ मन्दिर के बगल बकुलाही नदी के समीप झाड़ी में मिली किशोर की लाश

पहचान होते ही परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा

कटरा गुलाब सिंह। थाना क्षेत्र के पूरे वैष्णव निवासी बच्चा लाल पटेल के यहाँ उसके साले शुरेश पटेल निवासी ग्राम सेमरा थाना सोरांव का लड़का आशीष पटेल 15 वर्ष रहकर पढ़ाई करता था । बुधवार की रात वह अचानक घर से गायब हो गया, बच्चा लाल रात को कई जगह तलाश किया लेकिन वह नही मिल सका । सुबह उसने फोटो सहित शोशल मीडिया पर उसके गायब होने की जानकारी दिया। तकरीबन ग्यारह बजे उसे जानकारी मिली की आशीष की लाश भयहरणनाथ धाम के सामने बकुलाही नदी के बगल एक झाडी में पड़ी है देखते ही देखते वहाँ भीड़ जमा हो गयी, सूचना पर पहुँची कटरा गुलाब सिंह चौकी पुलिस ने उसे जीवित होने की बात कहकर प्रयागराज के सोरांव में एक निजी चिकत्सक के यहाँ ले गयी जहाँ पर डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया जिसके बाद उसका पंचनामा भर कर पुलिस पीएम के लिए जिलाअस्पताल भेज दिया।

कटरा गुलाब सिंह! बच्चा लाल पटेल धर्मेंद्र संगीत पार्टी के नाम से एक नौटंकी की कम्पनी चलाता है। जिसमे उसका साला शुरेश कुमार पटेल भी काम करता था औऱ मृतक आशीष पटेल 15 व उसका छोटा भाई लछ्मण 11 वर्ष भी यही पर रहकर पढ़ाई करता था।

बच्चा लाल पटेल व उसके पड़ोसी हरी प्रसाद पटेल के बीच काफी अर्से से चल रहा है जमीनी विवाद

कटरा गुलाब सिंह,प्रतापगढ़। बच्चा लाल का आरोप है कि आशीष को रात में हरी प्रसाद पटेल का लड़का गोरे लाल उर्फ अशोक पटेल अपने साथी सचिन पुत्र पप्पू के साथ आम तोड़ने के बहाने ले जाकर उसकी हत्त्या कर दी।पुलिस ने उसकी शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए गोरे लाल को पूछतांछ के लिए हिरासत में लिया तो उसने बताया कि वह लोग रात में आम तोड़ने के लिए नदी के किनारे गए थे आम तोड़ते समय वह पेड़ लगी विद्युत केबिल के चपेट में आ गया जिससे घबरा कर वह लोग आशीष को वही पर छोड़ कर भाग निकले थे।सुबह उसकी लाश झाडी में कैसे पहुँच गयी उसे नही पता।लोगों की माने तो घटना स्थल पर लगी पम्पिंग सेट का मालिक सुबह जब देखा तो उसने डर बस लाश को झाडी के अंदर फेंक दिया ।और बिजली का तार भी हटा दिया। यद्यपि कीचड़ से लथपथ मृतक आशीष के हाथ व गाल पर घाव के निशान साफ जाहिर पड़ रहे थे। इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।