बाइक सवार दंपती को टक्कर मारते हुए लोडर वाहन काफी दूर तक घसीट ले गया। दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

लालगंज थाना क्षेत्र के डीहमेंहदी निवासी राजेश जायसवाल का बेटा शिवम उर्फ बबलू (28) मंगलवार को अपने साढू के घर फतनपुर के रामापुर जा रहा था। बाइक पर साथ में उसकी पत्नी पूजा (26) और दो साल की बेटी भी थी। लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर नगर कोतवाली क्षेत्र के छैवा पुल के पास वह हादसे का शिकार हो गया। पृथ्वीगंज चौकी प्रभारी अमित द्विवेदी ने बताया कि रानीगंज की ओर से आ रहे लोडर वाहन टाटा 207 से बाइक में टक्कर लग गई। बच्ची छिटककर दूर जा गिरी और पति-पत्नी लोडर वाहन में फंसकर काफी दूर तक घिसट गए। इससे दोनों की हालत नाजुक हो गई। ड्राइवर लोडर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने निजी वाहन से दोनों को जिला अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि बच्ची को मामूली चोटें आई थी। स्थानीय डॉक्टर से प्राथमिक उपचार कराकर उसे परिजनों को दे दिया गया।

 

अनाथ हो गए तीनों बच्चे : पति-पत्नी की मौत की खबर पहुंचते ही घर पर कोहराम मच गया। बबलू दो बेटों व एक बेटी का पिता था। माता-पिता की एक साथ दर्दनाक मौत हो जाने से तीनों बच्चे अनाथ हो गए हैं। बच्चों की समझ में नहीं आ रहा था कि अचानक क्या हो गया। बस सबको बिलखते देख वे भी रोए जा रहे थे।

 

संवाददाता अनुराग उपाध्याय पीआई न्यूज़