अनियंत्रित कार बिजली के पोल से टकराते हुए पेड़ में टकराई भाजपा नेता की मौत तीन की हालत नाजुक प्रयागराज रेफर

पट्टी। अनियंत्रित आर्टिका कार बिजली के पोल से टकराते हुए अर्जुन के पेड़ में टकरा गई इस दुर्घटना में भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पट्टी कस्बे के रहने वाले असगर अंसारी अपने पुत्र जीशान अंसारी उम्र 22 वर्ष तथा रायपुर गांव निवासी इरफान उम्र 25 वर्ष पुत्र पप्पू के साथ किसी निमंत्रण में शरीक होने देवसरा की तरफ गए हुए थे । जहां से वह वापस लौट रहे थे इस दौरान भाटी गांव के आगे बीबीपुर बारडीह गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराते हुए सीधे सामने स्थित करीब 50 मीटर दूर अर्जुन के पेड़ में जा टकराई। कार सड़क के किनारे खाई में पलटते हुए खेत में जाकर खड़ी हो गई । इस दुर्घटना में भाजपा नेता असगर अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि कार सवार जीशान अंसारी, इरफान, सीमा पाल पुत्री राम अकबाल पाल निवासी भाटी कला को भी गंभीर चोटें लगी। घटना के बाद जुटी आसपास के लोग 108 एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पट्टी भेजा जहां पर चिकित्सकों ने भाजपा नेता असगर अंसारी को मृत घोषित कर दिया। बाकी अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

 

 

एयरबैग भी नहीं बचा सकी असगर अंसारी की जान

पट्टी। दुर्घटना के बाद कार में लगी एयरबैग तो खुल गई थी लेकिन दुर्घटना इतनी भीषण थी कि पेड़ से टकराने के बाद दोनों ईयर बैक भी हट गए और असगर अंसारी की जान नहीं बच सकी इस दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

 

मुख्यमंत्री के सामने ली थी भाजपा की सदस्यता

पट्टी। भाजपा नेता असगर अंसारी पूर्व में हुए नगर निकाय चुनाव में प्रतापगढ़ जनपद में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने ही भाजपा की सदस्यता ली थी और भाजपा में अपनी सक्रिय भूमिका निभा भी रहे थे जल्द ही उन्हें भाजपा में उच्च पद मिलने की संभावना भी थी।

 

तीन बेटे और सात बेटियों के सर से उठा पिता का साया

पट्टी। भाजपा नेता असगर अंसारी के सड़क दुर्घटना में मौत से घर पर कोहराम मचा हुआ है असगर अंसारी का बड़ा बेटा जीशान भी इस दुर्घटना में घायल हुआ है जबकि छोटा बेटा मुस्कान वह पर रेहान का रो रो कर बुरा हाल है असगर अंसारी के कुल 7 बेटियां हैं बड़ी बेटी सभा की उन्होंने शादी कर दी है बाकी साहिब यासमीन जैस्मीन महक हजारों फलक नौशीन की शादी होना अभी बाकी है पिता जहूर पहले ही मौत हो चुकी है मां जुलेखा का रो रो कर बुरा हाल था वही पति की मौत की जानकारी जब असगर अंसारी की पत्नी शाहजहां बेगम को हुई तो वह दहाड़े मारकर रोती हुई नजर आई बार-बार गश खाकर बेहोश हो जा रही थी आसपास के लोग उसे संभाल रहे थे।