सड़क दुर्घटना में दुकानदार की दर्दनाक मौत..

बारात से लौटते समय रास्ते में हुई घटना

मौत की सूचना पर घर में मचा कोहराम

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रानीगंज थाना क्षेत्र के मऊ गांव का मामला

प्रतापगढ़।रात में बारात से स्कूटी से घर लौट रहे दुकान दार को तेज रफ्तार चार पहिया अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक का शरीर से सर अलग होकर तीस मीटर दूर जा पड़ा। और घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पीछे से आ रहे बारातियों ने अचानक घटना देखकर दंग रह गए। और तत्काल घटना की सूचना घर और बारात में दी। सूचना मिलते ही जामताली के मऊ और राजगढ़ के कोपा गांव में हड़कंप मच गया। और पल भर में तीन मासूम बच्चों के सर से पिता का साया सदैव के लिए उजड़ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रानीगंज थाना क्षेत्र के मऊ गांव निवासी हरिकेश पांडेय 38 वर्ष पुत्र शिमला नंदन पांडेय जामताली बाजार में चाय की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। बताते हैं गांव के सुभाष चंद्र तिवारी के पुत्र धीरज तिवारी की बारात सोमवार को कोपा राजगढ़ गई थी। सभी बाराती चार पहिया वाहन से बारात करने गए। हरिकेश पांडेय अपनी स्कूटी लेकर किसी काम से प्रतापगढ़ गया था वहां से वह देर शाम कोपा राजगढ़ बारात में शामिल हुआ। बारात में नाश्ता पानी करने के बाद द्वारचार पर बारात का आनंद लिया। और बारातियों के साथ खाना भी खाया। और रात में स्कूटी पर सवार होकर घर के लिए निकल पड़ा।

हरिकेश पांडेय भुपियामऊ रानीगंज रोड पर रात करीब 11:30 राजापुर खरहर गांव के समीप पहुंचा था कि अचानक तेज रफ्तार अज्ञात चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगते ही हरिकेश पांडेय का शरीर से सर अलग होकर 30 मीटर दूर जा गिरा। और सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। और स्कूटी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालाक वाहन लेकर फरार हो गया। पीछे से आ रहे गांव के बारातियों ने घटना देखकर दंग रह गए। घटना की सूचना बारातियों ने तत्काल घर पर दी तो घर में कोहराम मच गया। और सूचना जब बारात में पहुंची तो बाराती भी हैरान परेशान होकर घटना स्थल की तरफ चल पड़े। और रात भर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

रिपोर्ट,.ज्ञान सिंह पीआई न्यूज़

           प्रदेश प्रभारी उत्तर प्रदेश