प्रधान पुत्र ने प्रधानाध्यापक को तमंचा सटाकर की पिटाई, जान से मारने की दी धमकी, पीड़ित ने लगाया आरोप पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

बिंदु वर्मा संवाददाता

पट्टी,प्रतापगढ़।एमडीएम कन्वर्जन कास्ट कर चेक पर हस्ताक्षर करा कर घर वापस लौट रहे प्रधानाध्यापक को रास्ते में बदमाशों ने रोककर तमंचा सटा दिया प्रधान पुत्र की बात मानने की नसीहत दी । पीड़ित प्रधानाचार्य ने इस संबंध में पट्टी कोतवाली में शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है ।
पट्टी कोतवाली क्षेत्र के अमुवाही गांव में प्रधान अध्यापक पद पर तैनात चांदपुर गांव के रहने वाले जयनलाल जायसवाल पुत्र राम सागर ने बताया कि वाह कोरोना काल में एमडीएम कन्वर्जन कास्ट के चेक पर हस्ताक्षर कराने के लिए प्रधान पुत्र ने घर पर बुलाया था । शाम के समय चेक पर हस्ताक्षर कराने के बाद घर लौट रहा था तभी रास्ते में दो बदमाश तमंचा सटाकर प्रधानाध्यापक को मारने पीटने लगे और कहा कि प्रधान पुत्र की बात माना करो और जाते-जाते जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित प्रधानाध्यापक को गंभीर चोटें आई उसने इस संबंध में पट्टी कोतवाली में शिकायती पत्र देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में जब पट्टी कोतवाल नंदलाल सिंह से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि मामले की लिखित शिकायत मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी आरोपियों के विरुद्धः।