जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले ईट पत्थर, मौके पर पहुंचे दो पुलिसकर्मी हुए जख्मी, विभिन्न धाराओं में पांच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

बिंदु वर्मा संवाददाता

पट्टी,प्रतापगढ़।जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ईट पत्थर से दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए दोनों को इलाज के लिए पट्टी नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया ।
पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बेलसंडी गांव में पुरानी जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए और जमकर ईट पत्थर चले । गांव की अणिमा यादव पत्नी शुभम यादव निवासी बेलसंडी ने आरोप लगाया है कि उसकी जमीन पर गांव के ही असलम ने कब्जा किया था इसका विवाद वर्षों से चला आ रहा था। शनिवार को एसडीएम पट्टी ने आदेशित किया की अवैध रूप से कब्जा की गई पट्टे की जमीन को खाली कराया जाए तो राजस्व कर्मी के साथ पुलिसकर्मी भी वहां पहुंचे जैसे ही पहुंचे वहां ईंट विपक्षियों ने पत्थर चलाना शुरू कर दिया जिससे वहां उपस्थित राजस्व कर्मचारी और पुलिसकर्मी को भी चोटें आई हैं समाचार लिखे जाने तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है पुलिस वारदात की तहकीकात कर रही है और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है । वही संबंध में पट्टी कोतवाल नंदलाल सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद को समझाने के लिए दो पुलिसकर्मी गए थे जो कि एक पत्थर से जख्मी हो गए राजेश पाल और सौरभ कुमार दो पुलिसकर्मी जख्मी होने के बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।