पट्टी। आबादी की जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी पट्टी भेजा है। मामला पट्टी कोतवाली क्षेत्र के शिशौरा गांव से संबंधित है।
गांव के रहने वाले किशनलाल ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि पड़ोसी उनकी आबादी की जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे थे । जब वह विरोध करने गए तो उन्हें जमकर मारा पीटा गया। पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घायल किशनलाल पुत्र रामआसरे को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी पट्टी भेजा है । और अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

को रोडवेज बस से उतारकर पिटाई के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पट्टी। रोडवेज बस से उतारकर युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामला आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के करौदहा गांव से संबंधित है।
गांव के रहने वाले साहबान पुत्र तौहीद ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि वह 14, 10, 2022 को रात 8 बजे नौकरी के सिलसिले में बैंगलोर जाने के लिए घर के सामने से रोडवेज बस पकड़ा । कुछ दूर जाने पर गांव के ही आजाद अपने तीन अन्य साथी रहीस, लकी व एक व्यक्ति का नाम पता ज्ञात के साथ रोडवेज बस रोक लिया। उसे बस से उतारकर मारपीट व तोड़फोड़ की थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट तोड़फोड़ गाली गलौज धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

 

जमीन में जबरजस्ती जेसीबी से ग्राम प्रधान बनवा रहा रास्ता शिकायत उच्चाधिकारियों से

पट्टी। ग्राम प्रधान जेसीबी लगाकर जबरदस्ती भूमिधरी जमीन में रास्ता बनवाए जाने का आरोप लगाया गया है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने आला अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
इलाके के अतरौरा मीरपुर निवासी निवासी मिठाई लाल गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक सहित एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर आरोपित किया है कि उसके गांव के ग्राम प्रधान जियालाल रात में पीड़ित की भूमि धरी जमीन में गड़े खंभे तार को उतार कर फेंक दिए। जेसीबी द्वारा रास्ते का निर्माण कर रहे थे । मना करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

रिपोर्ट बिंदु वर्मा संवाददाता पी आई न्यूज़ टीम पट्टी प्रतापगढ़