जलसा डांडिया नाईट का आयोजन, डीजे की धुन पर थिरके कदम

कार्यक्रम में जबरदस्त जोश का उत्साह
परिवार संग लिया आनन्द

सीकर/विजेंद्र सिंह दायमा । लायन्स क्लब सीकर सुरभि व लियो लायन्स लेजेण्ड द्वारा राणी सती गार्डन में आयोजित जलसा डांडिया नाईट्स में महिलाओं, युवतियों व कपल ने जमकर धमाल मचाया। झिलमिल रोशनी, शानदार सजावट, फूलों की महक के बीच कार्यक्रम में गुजराती एवं राजस्थानी झलक के साथ देश प्रेम का भाव देखने को मिला। कार्यक्रम का आगाज भगवान गणेश की वंदना के साथ हुआ। कार्यक्रम में सामूहिक गरबा, कपल ग्रुप डांस व ऑडियन्स राउण्ड भी हुआ, जिसमें कार्यक्रम की प्रस्तुति को चार चांद लग गये।
वहीं अलग-अलग केटेगरी में बेस्ट परफॉरमेन्स देने वाले कपल ग्रुप, महिलाओं, बच्चों, बेस्ट गल्र्स, बेस्ट ड्रेस के साथ कई पुरस्कार भी दिये गये। कार्यक्रम की एंकर देवंगना ने अपनी एंकरिंग से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। साथ ही कार्यक्रम की विशेषता रही व उसमें चार चांद लगाये फेमिना मिस इंडिया रूबल शेखावत ने, उनकी एक झलक पाने व उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ मच गई।
जलसा इंडिया नाईट 2022 कार्यक्रम के संमन्वयक राजीव लोचन शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम कैंसर पीडि़तों के लिए करवाया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से जो भी धन राशि जुटेगी, उसे कैंसर पीडि़तों के इलाज के लिए खर्च किया जायेगा।
लॉयंस क्लब सुरभि की अध्यक्ष पूजा शर्मा ने बताया कि जो भी धनराशि चैरिटी के माध्यम से आयेगी उसे क्लब उन कैंसर पीडि़तों के लिए लगाई जायेगी, जिनके लिए बिग की जरूरत है। उन्होंने बताया कि कैंसर के कारण कई लोगों के सिर के बाल उड़ जाते हैं, उनके लिए बिग बनाई जायेगी।
इस अवसर पर लॉयंस क्लब सुरभि की अध्यक्ष पूजा शर्मा, सचिव अंकिता शर्मा, कोषाध्यक्ष मधु आर्य, राजीव लोचन शर्मा, कार्तिकेय शर्मा, नीलम गहलोत, लोकेश हाजरिका, प्रकाश मंगलानी, आयुष श्रीवास्तव, प्रबोध जैन, मंजू अग्रवाल, गणेश अग्रवाल, पिंकी बिदावतका, दीपक बिदावतका, गुंजन श्रीवास्तव, योगेश पटवारी, राजीव मेहता, शिवम पटवारी, मुस्कान मित्तल, कुंज सिंघानिया, बबीता जलधारी, कुसुम हाजरिका, अमित जलधारी, अरूण तिवाड़ी, सहित बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य एवं गणमान्यजन उपस्थित थे।
युवा वर्ग में दिखा जोश : राणी सती गार्डन में आयोजित जलसा डांडिया में जो कार्यक्रम आयोजित हुए उसमें युवा वर्ग ने बड़ा ही आनन्द लिया। कार्यक्रम का डीजे की धुन व फिल्मी गाने के साथ देशभक्ति का भी विशेष उत्साह देखने को मिला। वहीं कार्यक्रम में खाने-पीने के व्यंजनों का भी खूब लुत्फ उठाया गया।