छुट्टा मवेशी बचाने के चक्कर पेड़ से टकराई कार, गंभीर दशा में दो प्रयागराज रेफर

कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के पास की घटना

बिंदु वर्मा संवाददाता
पट्टी,प्रतापगढ़।छुट्टा मवेशी बचाने के चक्कर में मनगढ़ से घर वापस लौट रहे कार सवार मंगलवार की रात लगभग 9:30 बजे के करीब कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई । पेड़ से टकराने के बाद कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए मौजूद लोगों ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलखरनाथ ले गए जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ सरकारी दिया गया तीनों के गंभीर दशा को देखते हुए प्रयागराज के स्वरूप रानी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है।
पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के पास मंगलवार की रात जौनपुर जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के अकबर गांव निवासी जितेंद्र कुमार सिंह (27) पुत्र राधेश्याम, अंशुमान सिंह (25) पुत्र कमलेश सिंह, हिमांशु सिंह (27) पुत्र अरविंद सिंह मंगलवार को भक्ति धाम कुंडा में दर्शन करने मनगढ़ गए थे। जंहा से तीनों लौट रहे थे।
वापस लौटते समय कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के समीप स्विफ्ट डिजायर कार जैसे पहुंची सामने से अचानक छुट्टा जानवर सड़क पर आ गया। चालक द्वारा जानवर को बचाने में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।
टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस से तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां तीनो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने घायल तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार तीनों युवक अपने घर बदलापुर जा रहे थे । घटना की जानकारी चौकी प्रभारी दीवानगंज वरुण प्रताप सिंह को मिली मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया घटना की जानकारी घायल के मोबाइल से उनके परिजनों को दी गई देर रात तक परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे दो की हालत गंभीर होने पर स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज प्रयागराज रिफर कर दिया गया।।