पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष रानीगंज ने जामताली में लगाई चौपाल

बृहस्पतिवार को जामताली में भरत मिलाप को लेकर रानीगंज पट्टी मार्ग को किया जाएगा डायवर्ट

छोटे-मोटे विवाद को मिल बैठकर सुलह समझौता से निपटाए . सर्वेश कुमार सिंह

रानीगंज,प्रतापगढ़। थाना क्षेत्र के जामताली बाजार में थानाध्यक्ष रानीगंज सर्वेश कुमार सिंह ग्रामीणों की एक बैठक कर चौपाल का आयोजन करवाया। जिसमें ग्रामीणों की शिकायत व विवाद के बारे में जन समस्या सुने जिसके बाद लोगों की सहमति के साथ कई समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया। इस दौरान थानाध्यक्ष रानीगंज सर्वेश कुमार सिंह ने कहा कि मेरा प्रयास जनता को सुरक्षा मुहैया कराना है। सभी पुलिस का सहयोग करें तो तेजी से अपराध पर अंकुश लग सकता है। कानून के साथ खिलवाड़ करने वालो और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बृहस्पतिवार को जामताली में ऐतिहासिक भरत मिलाप को सकुशल संपन्न कराने एवं लोगों की मांग पर रानीगंज पट्टी मार्ग को डाइवर्ट कराने का आश्वासन दिया। भरत मिलाप के दिन इधर से भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।
कार्यक्रम को प्रधान प्रमोद दुबे ने संबोधित करते हुए जामताली क्षेत्र की समस्या से अवगत कराया। और छोटे-मोटे विवादों को मिल बैठकर सभी से सुलह समझौते से निपटाने की अपील किया।

कार्यक्रम को चौकी प्रभारी जामताली महेश जायसवाल ने भी संबोधित किया। और क्षेत्रीय लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील किया।
प्रदेश सरकार द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों को महिला आरक्षी सारिका शर्मा व महिला आरक्षी सपना सिंह एंटी रोमियो टीम थाना रानीगंज112,1090,1078,181,102,108 से ग्राम वासियों को अवगत कराया गया।तथा मौके पर ग्राम अपराध रजिस्टर नंबर 8 का भी अवलोकन किया गया। चौपाल मे प्रमुख रूप से प्रमोद दुबे, सभाजीत मिश्र, रामानंद ओझा, विकास मिश्र, महेश मिश्र, संजय दुबे, राधा कृष्ण मिश्र, कल्लू मिश्र, दिलीप मोदनवाल, दिनेश सोनी, भगवान गुप्ता, रमेश, मनोज,सत्यम, इंद्रजीत, अंसार अली, सजीद समाजसेवी बुद्धिजीवी सहित तमाम लोग मौजूद रहे। ज्ञान सिंह प्रदेश प्रभारी