प्रतापगढ़ जनपद का विकास करके ही लूंगा दम …… संगमलाल गुप्ता

सांसद ने क्षेत्र का किया तूफानी दौरा

किसानों की हितैषी है भाजपा सरकार……

प्रतापगढ़ में चार बाईपास बनवाया जाएगा।बेल्हा माई सई नदी पर बाईं पास पुल और रानीगंज, भगवाचुंगी पर ओवरब्रिज और ए टी एल फैक्ट्री मे पुनः दूसरी फैक्ट्री लगवाने और देल्हूपुर से अकबरपुर तक फोरलेन सड़क बनवाई जाएगी। और आने वाले समय में प्रतापगढ़ का नक्शा बदल कर ही दम लूंगा। और भाजपा का उद्देश्य गांव के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाना है। उक्त बातें रानीगंज तहसील क्षेत्र के जामताली बाजार में शुक्रवार को शिष्टाचार भेंट के दौरान मुख्य अतिथि पद से सांसद संगम लाल गुप्ता ने कही।

सांसद संगम लाल गुप्ता ने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि प्रतापगढ़ जनपद में चार भव्य बाईपास का निर्माण कराया जाएगा। जिससे आवागमन में सुविधा होगी और प्रतापगढ़ जनपद का विकास होगा। प्रतापगढ़ के बेल्हा माई के पास सई नदी पर दूसरा भाई पास पुल बनवाने की बात कही। और एटीएल फैक्ट्री मे आने वाले दिनों में दूसरी फैक्ट्री लगवाने का आश्वासन दिया। और देल्हूपुर से अकबरपुर तक फोरलेन सड़क बनवाने की बात कही। और लोगों की मांग पर जामताली में शोपीस पड़े हाई मास्ट को शीघ्र चालू कराने और गोई गांव में पाच किलोमीटर पक्की सड़क बनवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद सांसद ने जामताली, गोई ,पूरेधना, चौपाई मे भी शिष्टाचार कार्यक्रम के तहत लोगों को संबोधित किया।

कार्यक्रम का संचालन अखिलेश मिश्र ने किया। और अध्यक्षता राजेश्वर प्रसाद दुबे आजाद ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से सभाजीत मिश्र, कमलेश दुबे, सुधाकर दत्त मिश्र, विजय दुबे, विकास मिश्र, उमाकांत तिवारी, उदय राज पाठक, शीतला पाल, महेश पाल, दिनेश सोनी, भगवान गुप्ता, प्रशांत श्रीवास्तव, भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी, समाजसेवी, बुद्धिजीवी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। ज्ञान सिंह प्रदेश प्रभारी पीआई न्यूज़ प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश