पट्टी में सेवा पखवारा की कार्यक्रम के अंतर्गत हुई अमृत सरोवर की साफ-सफाई, ब्लाक प्रमुख पट्टी की अगुवाई में की गई सफाई

पट्टी,प्रतापगढ़।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा पखवारा के रूप में मनाया जा रहा है जिसके तहत पट्टी तहसील के सर्वजीतपुर में स्थित अमृत सरोवर के किनारे साफ सफाई की गई ।
पट्टी नगर के समीप स्थित सर्वजीतपुर भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह का घर है। पट्टी के ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित 15 दिवसीय सेवा पखवाड़े के अंतर्गत मंगलवार को सर्वजीतपुर गांव में बनाये गए अमृत सरोवर के किनारे 2 दर्जन से अधिक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और ब्लाक के सफाईकर्मियों ने साफ सफाई किया।
ब्लाक प्रमुख पट्टी राकेश कुमार सिंह पप्पू सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने व्यक्तित्व और कृतित्व से विश्व में अंतरराष्ट्रीय छाप छोड़ चुके हैं, हम भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से ताल्लुक रखने वाले लोग नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा पखवारा के रूप में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मना रहे हैं जिसके तहत सर्वजीत गांव में साफ सफाई की गई और स्वच्छता का संदेश दिया गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम विकास अधिकारी ध्रुव कुमार अभिषेक रावत ,जयप्रकाश सोनी, रमेश चंद सोनी, अब्बास अली, आलोक सोनी, शिव कुमार वर्मा अभय यादव रामचरित्र वर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे। बिंदु वर्मा संवाददाता पट्टी प्रतापगढ़।