पट्टी ब्लाक सभागार में सेवा पखवारा का आयोजन, विभिन्न प्रदर्शनी लगाकर किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ

पट्टी,प्रतापगढ़।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा पखवारा के रूप में मनाया जा रहा है ।
शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ब्लाक प्रमुख पट्टी की अगुवाई में सेवा पखवारा का शुभारंभ किया गया। दोपहर 3:00 बजे ब्लॉक सभागार में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पट्टी ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार सिंह पप्पू सिंह भव्य प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया । प्रदर्शनी में नारी शक्ति की भूमिका, समाज की पंक्ति में खड़े हुए अंतिम व्यक्ति के अधिकारों की रक्षा, पर्यावरण सुरक्षा, सभी लोगों को समान न्याय सहित कई प्रकार की प्रदर्शनी शासन द्वारा लगाई गई थी ।
इस दौरान ब्लाक प्रमुख पट्टी ने बताया कि देश दृढ़ व्यक्तित्व के धनी अपार ऊर्जा के स्रोत लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के अगुवाई में विकास की नई सीढ़ियां चढ़ रहा है। हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरे विश्व पटल पर भारत माता के गौरवशाली इतिहास को फिर से लोगों के समक्ष रखने का कार्य प्रधानमंत्री ने किया है । उन्होंने बताया कि आज आम जनमानस के हृदय में राष्ट्रवाद की भावना प्रबल हो चुकी है जहां पड़ोसी देश भी भारत देश से टक्कर नहीं ले पा रहे हैं वही देश की तरक्की के लिए कई विकसित देश भारत का बखूबी साथ दे रहे हैं । यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व के कारण संभव हुआ है। प्रदर्शनी में मुख्य रूप से नगर अध्यक्ष खेदन लाल जायसवाल, अशोक जायसवाल, पूर्व नगर अध्यक्ष जुग्गी लाल जायसवाल ,अशोक श्रीवास्तव विनोद पांडे सहित क्षेत्र के कई लोग मौजूद रहे कार्यक्रम के अंत में ब्लॉक प्रमुख पट्टी राकेश सिंह ने सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया।

बिंदु वर्मा संवाददाता पट्टी प्रतापगढ़।