पट्टी में विद्युत करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, तीन भाइयों में सबसे छोटा था मृतक

पट्टी,प्रतापगढ़।रात के बिजली के बोर्ड में तार लगाते समय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई । परिजन उसे आनन-फानन में पट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसके गंभीर दशा को देखते हुए प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया। परिजन प्रयागराज ले गए लेकिन वहां पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया । युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।
आसपुर देवसरा थाना अंतर्गत अमापुर बाजार का रहने वाला अनुराग अग्रहरी (19 )पुत्र रमेश अग्रहरि बुधवार की रात 9:00 बजे अपने कमरे में एसी चला रहा था। विद्युत बोर्ड में प्लक न लगने के कारण वह उसे ठीक करने के बाद उसे बोर्ड में लगा रहा था तभी वह करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।
आवाज सुनने पर परिजन दौड़े दो उसे निजी वाहन से पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए । जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर दशा को देखते हुए प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया। परिजन प्रतापगढ़ से उसे प्रयागराज के लिए ले गए लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। रोते बिलखते परिजन उसे देर रात घर ले आए । शव को घर पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि इस संबंध में परिजनों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी।

इंटर तक पढ़ने के बाद पिता के काम में हाथ बताता था मृतक अनुराग

अनुराग कक्षा 12वीं तक की पढ़ाई करने के बाद अमापुर बाजार में स्थित अपने पिता की गल्ला की दुकान में हाथ बंटाता था और मदद करता था। वह तीन भाइयों अभिषेक तथा गोलू के बाद तीसरे नंबर पर था उसकी मां का निधन बचपन में ही हो गया था अनुराग की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है। बिंदु वर्मा संवाददाता पट्टी प्रतापगढ़