मुम्बई से घर वापस लौट रहे पट्टी के युवक की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

पट्टी, प्रतापगढ़।मुंबई से घर वापस लौट रहे युवक रास्ते में तबीयत खराब होने पर मौत हो गई । मृतक युवक के रिश्तेदार मंगलवार को शव लेकर जब घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
पट्टी कोतवाली क्षेत्र के लाखीपुर कप्सा गांव रहने वाला रामलाल (40) पुत्र सितई सरोज दो भाइयों में छोटा था। वह घर पर ही रह कर खेती किसानी का काम करता था । 10 दिन पहले वह रोजगार की तलाश में मुंबई गया लेकिन उसकी तबीयत वहां पर खराब हो गई । सोमवार को सुबह ही वह अपने साले मुकेश के साथ गोदान एक्सप्रेस से अपने घर के लिए निकल पड़ा ।
सतना शहर पहुंचने पर उसकी तबीयत अधिक खराब हुई है और ट्रेन में ही उसकी मौत हो गई। उसके साले मुकेश ने किसी तरह शव को प्रतापगढ़ जनपद तक लेकर पहुंचा और एंबुलेंस की सहायता से गांव लखीपुर कप्सा पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
माँ अर्चना तथा पत्नी आरती का रो रो कर बुरा हाल
दो भाइयों में छोटा भाई रामलाल घर पर रहकर काम काज करता था। बड़ा भाई श्यामलाल भी घर पर ही रहता है। माता रचना का ख्याल और देखभाल वही करता था , लेकिन घर पर खर्चा अधिक होने के कारण वह मुंबई में रोजगार की तलाश के लिए 10 दिन पहले निकल पड़ा लेकिन उसे क्या पता था कि वह जिंदा वापस नहीं लौट आएगा उसकी मौत के बाद पत्नी आरती तथा माँ रचना रो-रोकर बदहवास हो जा रही है। बिंदु वर्मा संवाददाता, पट्टी, प्रतापगढ़।