प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष बनाए गए सोमनाथ मिश्रा,राष्ट्रीय मानव अधिकार एवम भ्रष्टाचार निवारण भारत से जिला अध्यक्ष मनोनीत हुए सोमनाथ मिश्रा।


प्रतापगढ़।राष्ट्रीय मानव अधिकार एवम भ्रष्टाचार निवारण भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश मीणा के कुशल निर्देशन में यूपी के प्रतापगढ़ जिले के जिला अध्यक्ष बनाए गए सोमनाथ मिश्रा, आपको बताते चलें सोमनाथ मिश्रा अपने समाज के साथ-साथ जनपद के अलग-अलग स्थानों पर आए दिन समाज हित में कार्य करते नजर आते हैं जिनकी समाज हित मे सक्रियता देखते हुए राष्ट्रीय मानव अधिकार एवम भ्रष्टाचार निवारण भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा सोमनाथ मिश्रा को जिला अध्यक्ष प्रतापगढ़ बनाया गया। जिस पर सोमनाथ मिश्र ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ साथ संगठन के सभी उच्च पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। सोमनाथ मिश्र ने जिला अध्यक्ष बनने पर यह भी कहा कि संगठन जिस आशा के साथ हमें जिला अध्यक्ष का पद दिया है हमारी पूरी कोशिश होगी कि ईमानदारी से समाज हित को लेकर संगठन के साथ आगे बढ़ें और जिले में हो रहे भ्रष्टाचार को उजागर कर गरीब,असहाय आम जनमानस के साथ हमेशा खड़े रहें।

रिपोर्ट।सूरज कुमार शर्मा पी आई न्यूज़ टीम प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश। खबर से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए दिए हुए नंबर पर संपर्क करें।9839828010/