बेरहम पिता को थी बेटे की चाहत, मासूम बच्ची को पीट-पीटकर किया अधमरा

अमेरिका के ओह्यो से लैंगिक भेदभाव और क्रूरता की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने क्रूरता की हदें पार करते हुए अपनी महज 3 माह की बेटी की बेरहमी से पिटाई की. जानकारी के मुताबिक, बेरहम पिता ने अपनी मासूम बेटी को महज इसलिए पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, क्योंकि उसे बेटे की चाहत थी.

पिता द्वारा की गई मारपीट में बच्ची को कई सारे फ्रैक्चर्स हुए हैं और उसके सिर में भी गंभीर चोट आई है. गौरतलब है कि आरोपी पिता 33 वर्षीय जेसन बिटनर की पत्नी केसी ने पिछले साल नवंबर महीने में दूसरी बेटी को जन्म दिया था.

लेकिन दूसरी बार भी बेटी का जन्म होने से जेसन बिलकुल खुश नहीं था, क्योंकी उसे एक बेटे की चाह थी. जब उसकी बेटे की चाहत पूरी नहीं हुई तो उसके मन में अपनी नवजात बेची के प्रति नफरत पैदा हो गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन जब आरोपी, उसकी पत्नी और छोटी बेटी घर में थे तो आरोपी पिता को बच्ची की कोई बात बुरी लग गई और उसने अपना आपा खो दिया. पत्नी के सामने ही उसने अपनी नन्हीं सी बच्ची पर हमला कर दिया, जिससे वह बच्ची बुरी तरह घायल हो गई.

बच्ची की मां केसी ने किसी तरह पिता के कहर से अपनी बेटी को बचाया और नज़दीकी अस्पताल ले गई. केसी ने वहां डॉक्टरों को बच्ची के घायल होने का कारण एक्सिडेंट बताया. उसकी इस दलील से डॉक्टर संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दे दी.अस्पताल पहुंचकर जब पुलिस ने केसी से पूछताछ की तब पूरा मामला सामने आया. इसके बाद पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी जेसन को उसके ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *