क्षेत्र के ग्राम सभा बघाँव मे दहेज के लिए एक लड़की को मारकर फेकने का मामला प्रकाश में आया लड़की के पिता द्वारा लड़की को मारकर लाश गायब करने की तहरीर सहतवार थाने में दी गयी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है

सहतवार ( बलिया) । क्षेत्र के ग्राम सभा बघाँव मे दहेज के लिए एक लड़की को मारकर फेकने का मामला प्रकाश में आया लड़की के पिता द्वारा लड़की को मारकर लाश गायब करने की तहरीर सहतवार थाने में दी गयी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

सहतवार थाना क्षेत्र के कुशहर निवासी श्रीकृष्णकुमारवर्मा पुत्र स्व सियारामवर्मा ने सहतवार थाने मे तहरीर दी है। कि मै गुड़िया वर्मा 28वर्ष की शादी 2012मे हिन्दू रिती रिवाज के साथ सम्पन्न हुआ था सहतवार थाना क्षेत्र के बघाँव निवासी लक्षेमणवर्मा पुत्र इन्द्रासनवर्मा से 24- 6- 2012 को हिन्दू रिति रिवाज के साथ किया था। जिससे दो लड़के अंजनी व आदर्श है।सहतवार ( बलिया) । क्षेत्र के ग्राम सभा बघाँव मे दहेज के लिए एक लड़की को मारकर फेक दिये का मामला प्रकाश मे आया है। लड़की के पिता द्वारा लड़की को मारकर लाश गायब करने की तहरीर सहतवार थाने मे दे दी गयी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

सहतवार थाना क्षेत्र के कुशहर निवासी श्रीकृष्णकुमारवर्मा पुत्र स्व सियारामवर्मा ने सहतवार थाने मे तहरीर दी है। कि मै गुड़िया वर्मा 28वर्ष की शादी सहतवार थाना क्षेत्र के बघाँव निवासी लक्षेमणवर्मा पुत्र इन्द्रासनवर्मा से 24- 6- 2012 को हिन्दू रिति रिवाज के साथ किया था। जिससे दो लड़के अंजनी व आदर्श है। शादी के दो वर्ष बाद से ही मोटरसाईकिल के लिए गुड़िया को हमेशा मारता पीटता रहता था।

फिर अप्रैल 2017 को मेरी लड़की रानी वर्मा को बहला फुसला कर चैनरामबाबा के मन्दल मे शादी कर लिया। और मेरी लड़की गुड़िया को मारपीटकर मायके मे छोड़कर भाग गया। जिसके सम्बन्ध मे दामाद लक्ष्मणवर्मा व अन्य के खिलाफ सहतवार थाने मे मुकदमा पंजीकृत जिसकविगत छठ पूजा के दो दिन पूर्व मेरी लड़की गुड़िया अपने बच्चो से मिलने व छठ पूजा करने गयी तो उस समय सब ठीक ठाक रहा, परन्तु लक्ष्मण वर्मा गुड़िया को रखना नही चाहता था इस स्थिति मे गुड़िया को मारपीटकर छत से धक्का दे दिया। जिससे उसको गम्भीर चोटे आयी और बेहोश हो गयी। गाँव वालो के कहने पर वह मजबूरी वश ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेन्टर ले गया। डाक्टर द्वारा आपरेशन के लिए कहने पर वापिस अपने गाँव बघाँव लेकर चला आया। मै अपने गाँव के लड़के दीपक के साथ 3- 12- 2019 को डुड़िया से मिलने बघाँव गया तो गुड़िया बेहोश थी। 4- 12- 2019 को लक्ष्मण के पिता गाँव आकर बोले कि जो केश किये हो समझौता कर लो नही तो ठीक नही होगा। मै 5- 12- 2019 को बघाँव गया तो लड़की गुड़िया 28 वर्ष का पता नही चला। वे लोग भी महत्वपूर्ण घर मे ताला लगाकर गायब थे। गाँव वालो से पता चला कि लड़की मर चुकी है। शादी के दो माह बाद से ही मोटरसाईकिल के लिए गुड़िया को हमेशा मारता पीटता रहता था।

फिर अप्रैल 2017 को मेरी लड़की रानी वर्मा को बहला फुसला कर चैनरामबाबा के मन्दल मे शादी कर लिया। और मेरी लड़की गुड़िया को मारपीटकर मायके मे छोड़कर भाग गया। जिसके सम्बन्ध मे दामाद लक्ष्मणवर्मा व अन्य के खिलाफ सहतवार थाने मे मुकदमा पंजीकृत जिसकविगत छठ पूजा के दो दिन पूर्व मेरी लड़की गुड़िया अपने बच्चो से मिलने व छठ पूजा करने गयी तो उस समय सब ठीक ठाक रहा, परन्तु लक्ष्मण वर्मा गुड़िया को रखना नही चाहता था इस स्थिति मे गुड़िया को मारपीटकर छत से धक्का दे दिया। जिससे उसको गम्भीर चोटे आयी और बेहोश हो गयी। गाँव वालो के कहने पर वह मजबूरी वश ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेन्टर ले गया। डाक्टर द्वारा आपरेशन के लिए कहने पर वापिस अपने गाँव बघाँव लेकर चला आया। मै अपने गाँव के लड़के पंकज के साथ 3- 12- 2019 को गुड़िया से मिलने बघाँव गया तो गुड़िया बेहोश थी। 4- 12- 2019 को लक्ष्मण के पिता गाँव आकर बोले कि जो केश किये हो समझौता कर लो नही तो ठीक नही होगा। मै 5- 12- 2019 को बघाँव गया तो लड़की गुड़िया 28 वर्ष का पता नही चला। वे लोग भी महत्वपूर्ण घर मे ताला लगाकर गायब थे। गाँव वालो से पता चला कि लड़की मर चुकी है।- राजकुमार सिंह ब्यूरो चीफ बलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *