कोरोना संक्रमण के जाल में झाँसी, 24 घण्टे में 61 नए मामले सामने आए

कोरोना संक्रमण के जाल में झाँसी, 24 घण्टे में 61 नए मामले सामने आए

 

झाँसी। कोरोना वैश्विक महामारी का प्रकोप झाँसी में लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा टेस्ट रिपोर्ट में लगभग 10 प्रतिशत पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। झाँसी में कोरोना पॉजिटिव की बढ़ती संख्या को देखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना समीक्षा बैठक में भी झाँसी को सूची में शामिल कर टेस्ट रिपोर्ट बढ़ाने की बात कही है। देखा जाए तो प्रशासन की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क लगाने की अपील को जनता अनदेखी कर रही है। यही कारण है कि संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

 

पिछले 24 घंटे में जनपद झाँसी मे 673 टेस्ट रिपोर्ट में 61 नए मामले कोरोना के सामने आए हैं । इस प्रकार जिले में अभी तक कुल 582 संक्रमित मरीज पाए जा चुके हैं। इनमें से 34 लोगों की मौत हो चुकी है । वही 173 लोग अभी तक ठीक हो कर घर भी जा चुके हैं।

 

वर्तमान में झाँसी के मेडिकल कॉलेज व अन्य स्थानों पर बनाए गए आइसोलेशन वार्डों में 375 एक्टिव मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी स्वयं पूरी कमान संभाले हुए हैं । लगातार सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाकर चलने की अपील की जा रही है । लेकिन जनता मानने को तैयार नहीं है । यही कारण है कि हॉटस्पॉट एरियों बफर जोनों में पूरी तरह सख्ती बरती जा रही है।

रिपोर्ट पी आई न्यूज़ टीम झाँसी उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *